छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन

दिनांक 10 फरवरी 2024 को एसेंट इंटरनेशनल स्कूल में 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया।


इस कार्यक्रम का शुभारंभ हवन से किया गया। समारोह के दौरान स्कूल पहुंचे छात्रों का स्वागत फूलों की वर्षा करके व तिलक लगाकर किया गया I इस दौरान छात्रों के चेहरे खुशी और उल्लास से खिले हुए थे। ग्यारहवीं के छात्र छात्राओं द्वारा किए गए विभिन्न कलात्मक कार्यक्रमों ने छात्रों को रंगीनी महक में लिपटा दिया I




सुंदर संगीत और नृत्य प्रस्तुतियों ने विदाई के इस पल को और भी यादगार बना दिया। अध्यापकों ने छात्रों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही 12वीं के छात्रों ने भी अपने स्कूल में बीते यादगार पलों के लिए सभी को धन्यवाद किया।



स्कूल की ओर से छात्रों को गिफ्ट भी दिए गए I 12वीं के छात्रों ने केक काटकर अपनी खुशी जाहिर की। स्कूल की एच. एम. श्रीमती प्रीति चौधरी जी ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि निरंतर प्रयास कठिन परिश्रम व अनुशासन के माध्यम से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है उन्होंने छात्र-छात्राओं को परीक्षा में धैर्य लगन व मेहनत के साथ सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।




कार्यक्रम के अंत में प्रिंसिपल सर वीरेंद्र बंसल जी एवं वाइस चेयरमैन सर श्री एस.के.बंसल जी ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें अपना आशीर्वाद दिया।

  •               

Leave a comment