महाविद्यालय में पुरातन छात्रा सम्मेलन का आयोजन किया गया

कु.मायावती राजकीय महिला स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय, बादलपुर में आज पुरातन छात्रा समिति के सौजन्य से भव्य पुरातन छात्रा समागम आयोजित किया गया।

समागम का शुभारंभ संस्था की प्राचार्या डॉ. दिव्या नाथ जी द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ माँ सरस्वती की प्रतिमा के माल्यार्पण के साथ हुआ जिसके बाद गीत-संगीत की मधुर श्रृंखला ने कार्यक्रम को रंगारंग आगाज़ प्रदान किया

महाविद्यालय के गत वर्षों की छात्राओं द्वारा स्वतंत्र मंच पर अपने पूर्व सुखद अनुभवों को वर्तमान छात्राओं सांझा किया तथा वर्तमान में कार्यरत संस्था के वातावरण से सभी को अवगत कराया।

अपने अध्यक्षीय संबोधन में संस्था की प्राचार्या डॉ. दिव्या नाथ ने देश के अन्य प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थानों के अनुरूप महाविद्यालय में "सम्मान की दीवार" बनाने की घोषणा की जहाँ शीघ्र महाविद्यालय की उन छात्राओं के चित्र लगाए जाएंगे

जिन्होंने समाज के विभिन्न क्षेत्रों में सफलता अर्जित की है तथा महाविद्यालय के गौरव को बढ़ाया। पुरातन छात्रा समिति के पदेन सदस्यों के रूप में कु.पूजा नागर अध्यक्ष, कु.आकांक्षी सचिव तथा कु.शिवानी,कु.पूजा व कु.कविता रानी कार्यकारिणी सदस्य के रूप में निर्वाचित हुई।

मंच का कुशल संचालन पुरातन छात्रा समिति प्रभारी डॉ. मिन्तु बंसल द्वारा किया गया। डॉ. बबली अरुण द्वारा उपस्थित सभागार को धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

इस अवसर पर समिति से डॉ. प्रतिभा तोमर, डॉ. रतन सिंह, डॉ. वक़ार रज़ा, डॉ. अरविंद कुमार यादव तथा महाविद्यालय के समस्त सदस्यों सहित सभी छात्राएं उपस्थित रहीं।

  •               

Leave a comment